दिलचस्प पोस्ट
मैं d3js में ध्वस्त होने वाले सभी नोड्स से कैसे शुरू करूं? निरंतर संदर्भ बनाम प्रतिलिपि बनाते समय पूर्णांक उत्तीर्ण करना घातक त्रुटि: iostream.h ऐसी कोई फ़ाइल या निर्देशिका वसंत में @RequestBody और @ResponseBody एनोटेशन फेसबुक ग्राफ़ एपीआई – जावास्क्रिप्ट का उपयोग करके फोटो अपलोड करें गैर अवरुद्ध कंसोल इनपुट C ++ जावास्क्रिप्ट स्ट्रिंग में सिंगल व्हाइटस्पेस के साथ कई व्हाइटस्टेस बदलें मैं पायथन के itertools.groupby () का उपयोग कैसे करूं? क्या करें @, – और + मेक में नुस्खा लाइनों के उपसर्ग के रूप में करते हैं? स्ट्रिंग के रूप में गुण नाम प्राप्त करें पिटज़ के साथ अजीब टाइमज़ोन अंक जेएस में आईडी से स्वचालित रूप से निर्मित चर? वेबपेज के उत्पन्न स्रोत को देखने के लिए सबसे अच्छा तरीका है? .NET स्ट्रेट को 16 बाइट से कम क्यों होना चाहिए? पहला अक्षर कैपिटल बनाना माई एसक्यूएल

एंड्रॉइड ओपनल?

क्या किसी ने एंड्रॉइड के लिए ओपनियल बनाया है, या सिस्टम पर साझा पुस्तकालय पाया है? यह किसी तरह के खेल की स्पष्ट आवश्यकता की तरह लगता है, फिर भी इसमें कोई संसाधन नहीं है। ऐसा लगता है कि एंड्रॉइड जावा ध्वनि पुस्तकालय मैं जो बता सकता हूं, उससे पिच में बदलाव नहीं कर सकता, इसलिए ओपनियल की आवश्यकता होती है। मुझे पता है कि ओएलएएलए के शीर्ष पर ओपनियल नरम बनाया जा सकता है, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि अगर किसी ने ऐसा किया हो, और मुझे यकीन है कि यह मुझे एक महीने लेगा

अगर एंड्रॉइड के बिना ओपनल पर ध्वनि मैनेपुललेशन पर कोई अच्छा मार्गदर्शन है, तो यह ठीक भी है। यह सिर्फ यही है कि ओपनियल गेम निर्माताओं के लिए एक मानक है और यह इस प्रणाली के लिए मेरी हज़ारों लाइनों को बंद करना अच्छा होगा, जो मुझे सोचना था कि इससे पहले कि मैं इसमें डुबकी लगा और एनडीके का बिंदु था और मैंने देखा कि लगभग कोई नहीं है सिस्टम पर साझा लाइब्रेरी एक्सेस

धन्यवाद .. मुझे आशा है कि मैं वास्तव में एक जावा विशेषज्ञ बनने के बिना खुद पोर्ट कर सकते हैं वास्तव में अब तक एनडीके को नापसंद करना!

Solutions Collecting From Web of "एंड्रॉइड ओपनल?"

एनडीके ऑडियो के लिए कुछ विकल्प अब उपलब्ध हैं:

  1. यह OpenAL नहीं है, लेकिन ओपनएसएल ईएस 1.0.1 एपीआई स्तर 9 (2.3) के रूप में एनडीके का एक आधिकारिक हिस्सा है। अधिक जानकारी यहाँ ।

  2. ओपनियल सॉफ्ट में इसके जीआईटी मास्टर में एक ओपनएसएल ईएस बैकेंड है (संस्करण 1.13 के रूप में रिलीज़ नहीं हुआ)। हालांकि, इस समय एंड्रॉइड पर टूटा हुआ है, क्योंकि यह ओपनएसएल ईएस 1.1 के लिए लिखा है, 1.0.1 नहीं है। इसे ठीक करने के लिए प्रतिबद्ध देखें

  3. जैसा कि पिछले उत्तर में वर्णित है, ओपनियल सॉफ्ट के लिए एक जेएनआई बैकएंड जुड़ा हुआ है और इसे पहले से 2.3 एंड्रॉइड प्लेटफार्मों पर ओपनियल के लिए एकमात्र विकल्प बताया गया है । हालांकि, यह ओपनियल सॉफ्ट का एक पुराना फोर्क है – मैंने बैकएंड को ओपनएसएल ईई 1.0.1 फिक्स के साथ गिटब रिपो पर नवीनतम संस्करण में अपडेट किया है। इसमें शामिल एक अनचाहे वैकल्पिक पैच भी शामिल है जो बेहतर प्रदर्शन और कम विलंबता प्रदान करने का दावा करता है।

Google ने घोषणा की कि 3 डी ऑडियो को एंड्रॉइड 2.3 में शामिल किया जा रहा है, मैं एंड्रॉइड के लिए ओपनल को संकलित करने में कामयाब रहा, और इसे साझा ऑब्जेक्ट के रूप में पैकेज किया।

http://pielot.org/2010/12/14/openal-on-android/ देखें

यदि आप डिवाइस को लक्षित करना चाहते हैं तो अभी भी उपयोगी हो सकता है <2.3

चीयर्स।

ओपनएसएल को भविष्य के एंड्रॉइड बिल्ड के लिए योजनाबद्ध बनाया गया है; ओपनियल उपलब्ध नहीं है, और एनडीके में जो कुछ भी आप कर सकते हैं, उसके लिए निम्न-स्तरीय हार्डवेयर ऑफ-सीमेंट है, इसलिए आप स्वयं इसे सुरक्षित रूप से नहीं बना सकते।

कम-विलंबता ऑडियो के लिए भी कोई समर्थन नहीं है; उस प्रभाव के लिए यहां एक बग है:

http://code.google.com/p/android/issues/detail?id=3434

अगर इसे आपके लिए प्रासंगिक है तो उसे तारांकित करें; हो सकता है कि Google सुनता है कि क्या यह पर्याप्त सितारों को मिलता है

संपादित करें: Android 4.0+ में कम विलंबता ऑडियो है, और ओपनएसएल अब उपलब्ध है यह पृष्ठ और लिंक किए गए पृष्ठ देखें: http://source.android.com/devices/audio/latency.html ओपनएसएल पर एनडीके गाइड भी देखें।

आप ओपनियल बनाने और इसे अपने एपीके के साथ पैकेज करने के लिए एनडीके का उपयोग कर सकते हैं। इस तरह आप अपने मूल कोड से इसे एक्सेस कर सकते हैं।